अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रक्षक पिता बना भक्षक! नाबालिग बेटी से किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन… भाई को भी मारने की धमकी

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। कलयुगी पिता अपनी ही नाबालिग (15) बेटी से बीते छह महीने से दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता ने पिता पर गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। बीती शनिवार रात स्थानीय लोगों ने आरोपी पिता को रंगे हाथ दबोचा लिया था। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी थी। रविवार को पीड़िता ने पुलिस के सामने आपने आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

जूही थाना क्षेत्र स्थित साउथ एक्स मॉल के बगल में बनी बस्ती में रहने वाला संदीप शराब का लती है। उसकी पत्नी की बीमारी से दस साल पहले निधन हो गया था। परिवार में बड़ी बेटी (15), बेटा (12) है। पत्नी के निधन के बाद बच्चों के नाना-नानी अपने साथ ननिहाल ले गए थे। लेकिन बच्चों का पिता पांच साल पहले दोनों बच्चों को वापस घर ले आया था।

​​​​​​​स्थानीय लोगों ने दबोचा

पड़ोस में रहने वाले दीपक प्रजापति ने बताया कि पूरे इलाके में बीते कई महीने से इस बात खबर फैली थी कि पड़ोस में रहने वाला शख्स अपनी बेटी के साथ गलत कर रहा था। लेकिन पीड़ित बच्ची कुछ भी खुलकर बताने की स्थिति में नहीं थी। बीती शनिवार रात मैं अपने घर के बाहर निकला, तो मुझे उसकी अवाज सुनाई पड़ी। बच्ची पिता से कह रही थी कि पापा यह गलत है, यह कहते हुए रो रही थी। मैंने स्थानीय लोगों को इकठ्ठा किया। इसके बाद उसे पकड़ लिया।

गर्भपात कराया

स्थानीय महिलाओं ने बच्ची से अकेले में जाकर पूछा, तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। उसने बताया कि पिता छह महीने से उसके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं। प्रेग्नेंट होने पर पापा एक जगह ले गए थे। जहां पर उन्होंने मेरा गर्भपात भी कराया था। मैंने किसी को कुछ भी इस लिए नहीं बताया कि पापा धमकी देते थे कि किसी को कुछ भी बताया तो मुझे और मेरे भाई को जान से मार देंगे।

पीड़िता का मेडिकल

जूही पुलिस का कहना है कि नाबालिग बच्ची ने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट और पीड़िता के बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights