अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

बालकनी में खड़ी युवती देख रही थी बारातियों का नाच-गाना, फिर हुआ कुछ ऐसा…

पश्चिमी दिल्ली। ख्याला थाना क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान जब लोग नाच-गा रहे थे तभी अचानक दो युवकों ने पिस्टल निकालकर हवा में गोलियां चला दी। यह गोली घटनास्थल के पास ही एक मकान की दूसरी मंजिल पर एक युवती के सिर में जा लगी। स्वजन उन्हें लेकर तत्काल अस्पताल भागे, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर ख्याला थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को मौके पर बुला लिया गया। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से खोखे बरामद हुए। इस मामले में अभी तक एक आरोपित राजीव उर्फ राजू को गिरफ्तार किया गया है व शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस घटनाक्रम से जुड़ी तमाम बातों को आपस में जोड़कर एक निष्कर्ष तक पहुंचना चाहती है।

घायल युवती परिवार के साथ ख्याला गांव में किराए के मकान में दूसरी मंजिल पर रहती हैं। 16 फरवरी की रात करीब पौने दस बजे इनके पड़ोस में एक युवक की बारात जाने की तैयारी चल रही थी। गली में टेंट लगा था और बराती नाच-गा रहे थे।

इसी दौरान दो लड़कों ने पिस्टल निकाली और गोली चलाना शुरू कर दिया। वहीं इन लड़कों के पास में कोई बुजुर्ग भी मौजूद था। घटना के समय युवती अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल की बालकनी में खड़ी होकर यह सब देख रही थी। अचानक उसके माथे में गोली लगी और वह गिर गई। उसके सिर से तेजी से खून निकलने लगा। स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल भागे। इस दौरान बारातियों को भी घटना का पता चल गया। गोली चलाने वाले लड़के वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को टेंट में गोली के निशान मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button