अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दूध लेने गया था किशोर, खेत में मिला सिर कटा शव, मेरठ पुलिस ने शुरू की जांच

मेरठ में शनिवार सुबह जानी थानाक्षेत्र में एक 12 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई। बच्चे का सिर कटा शव जंगल में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

जानी थाना क्षेत्र के सिवाल खानपुर मार्ग स्थित एक खेत से शनिवार को एक 12 वर्षीय बालक का सिर कटा शव बरामद हुआ है। मृतक का सिर मौके से बरामद नहीं हुआ है। शव मिलने की जानकारी पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव का पंचनामा अज्ञात में भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। वहीं क्षेत्र से अभी तक किसी बच्चें की गायब होने की भी सूचना नहीं है।

जानी क्षेत्र के सिवाल खानपुर मार्ग पर सिवाल खास निवासी राशीद का खेत है। दोपहर के समय राशिद खेत पर गया था। इस दौरान राशिद को अपने मक्का के खेत में एक बालक का सिर कटा शव पडा मिला। शव देखकर राशिद घबरा गया। उसने शव मिलने की बात आसपास खेतों में गेंहू की कटाई कर रहे किसानों को दी। मौके पर ग्रामीणों की भी जमा हो गई। सूचना पर जानी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने आसपास के खेतों में शव के सिर कर तलाश की। लेकिन शव का सिर पुलिस बरामद नहीं कर पाई। इस दौरान पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये। लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा अज्ञात में भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा के अनुसार मृतक की हत्या दस बारह घंटे पहले की गई। मौके पर ऐसा लगता है कि हत्या और कही कर शव को यहां फैका गया है। शिनाख्त छुपाने को सिर को कही और फैंका गया लगता है। क्षेत्र में पिछले तीन चार दिनों से किसी भी बच्चे के गायब होने की सूचना भी नहीं है। मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के जिलो और थानों की पुलिस की भी सहायता ली जा रही है।

पुलिस तंत्र मंत्र की आशंका को लेकर भी जांच कर रही है। बेरमही से बच्चे का कत्ल किया गया है। बच्चा एक पेंट पहने हुए था, ऊपर की तरफ कपड़ा नहीं था। पुलिस बच्चे की गर्दन को तलाश रही है। आसपास के जंगल में पुलिस कांबिंग कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button