बॉलीवुडमनोरंजन

सोशल मीडिया पर एक शख्स पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- भाई तू चश्मा बदल दे

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को अगर कोई गुटखा किंग कहे तो आपका क्या रिएक्शन  होगा? शायद आप गुस्से से आग बबूला हो जाएं. ऐसा ही कुछ रिएक्ट सुनील शेट्टी ने भी किया. जब किसी यूजर ने उन्हें गलती से गुटखा किंग कह दिया. फिर जब सुनील शेट्टी से शख्स को फटकार पड़ी तो उसके पास माफी मांगने के सिवा और कोई दूसरा चारा नहीं था. डिटेल में बताते हैं ये वाकया.​​​​​​​IFrame

सुनील शेट्टी को क्यों आया गुस्सा?

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार्स के विज्ञापन की फोटो शेयर की. ये ऐड था विमल पान मसाला का, जिसे अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान ने किया. पिछले दिनों रिलीज हुए तीनों स्टार्स के इस ऐड पर जमकर बवाल भी हुआ है. हाईवे पर इस ऐड के होर्डिंग की फोटो शेयर कर एक यूजर ने लिखा- इतने ऐड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है. इस पोस्ट पर दूसरे यूजर ने भड़कते हुए कमेंट किया और तीनों स्टार्स को गुटखा किंग ऑफ इंडिया बता दिया. पोस्ट में शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को टैग किया. यूजर ने अजय देवगन की जगह गलती से सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को टैग किया.

यूजर को एक्टर ने दी ये नसीहत

आगे लिखा- Hey #GutkaKingsofIndia @iamsrk @akshaykumar @SunielVShetty तुम्हारे बच्चों को शर्म आनी चाहिए कि आप लोग देश को गलत डायरेक्शन में लेकर जा रहे हो. भारत को कैंसर देश मत बनाओ बेवकूफो. यूजर के इस ट्वीट पर तुरंत सुनील शेट्टी ने रिएक्ट किया. उन्होंने यूजर को नसीहत देते हुए लिखा- भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे.

यूजर ने सुनील शेट्टी से मांगी माफी

सुनील शेट्टी का ये कमेंट पढ़ने के बाद यूजर को अपनी गलती का एहसास हुआ. उसने तुरंत माफी मांगते हुए लिखा- सॉरी ये गलत मिसटैग हो गया था. मेरा आपको दुखी करने का इरादा नहीं था भाई. बहुत सारा प्यार. वो अजय देवगन को टैग होना चाहिए था. क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए आपका नाम टैग में हमेशा पहले आता है.

अब यूजर ने माफी तो मांग ली, सुनील शेट्टी ने माफ किया या नहीं, ये तो एक्टर पर ही निर्भर करता है. पर इतना जरूर है इस गलत टैग ने फिर से तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन विवाद को सुर्खियों में ला दिया है. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को तो वैसे भी उनकी क्लीन पर्सनैलटी के लिए जाना जाता है. वे ऐसे विज्ञापनों को एंडोर्स नहीं करते. ऐसे में उन्हें गुटखा किंग कह देना…तौबा तौबा…एक्टर का गुस्सा भड़कना तो लाजमी था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights