खेलमनोरंजन

मेहा की अदाओं पर क्लीन बोल्ड हुए अक्षर पटेल, दूल्हा बन लेने पहुंचे दुल्हनिया

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल और मेहा पटेल जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अक्षर गुरुवार की शाम मेहा को लेने बारात लेकर पहुंचे. इस दौरान उनके कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. अक्षर की बारात में बारातियों ने जमकर डांस किया. उनकी बारात का एक वीडियो सामने आया है. अक्षर और मेहा लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं और अब शादी के बंधन में बंध रहे हैं.

अक्षर पटेल 26 जनवरी की शाम बारात लेकर मेहा को लेने पहुंचे. उनके साथ परिवार के करीबी लोग भी थे. अक्षर शेरवानी में नजर आ रहे थे. इस दौरान बारातियों ने जमकर डांस भी किया. अक्षर ने अपनी शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी इनवाइट किया था. लेकिन अधिकतर खिलाड़ी बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं आ सके. भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही सीरीज की वजह से खिलाड़ी शादी में नहीं पहुंच पाए हैं.

अक्षर ने बारात में अपने करीबियों के संग डांस भी किया. दूसरी तरफ मेहा चश्मा पहनकर डांस करती हुई नजर आईं. इन दोनों की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं.

टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अक्षर और मेहा को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. कैफ ने इन दोनों के साथ की फोटो ट्वीट की है. इसमें अक्षर और मेहा ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. अक्षर ने ब्लू कलर की शेरवानी पहन रखी है. जबकि मेहा ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. यह फोटो बारात से पहले की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button