ग्रेटर नोएडा

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अध्यक्ष बने, सुधीर चौधरी

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की मूलभूत समस्याओं के समाधान एवं करप्शन फ्री इंडिया संगठन का विस्तार करने हेतु बैठक आयोजित की गई। बैठक में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए संगठन का विस्तार किया गया। बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए सुधीर चौधरी जी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट का अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई। बैठक का आयोजन करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला संरक्षक गजराज हूंण जी के नेतृत्व में किया गया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विभिन्न सेक्टरों की समस्याओं के समाधान कराने के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट कार्यकारिणी का विस्तार किया। उन्होंने बताया कि संगठन का विस्तार करते हुए सुधीर चौधरी जी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट का अध्यक्ष, धीर सिंह भाटी जी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमरपाल सिंह दरोगा जी को उपाध्यक्ष हरीश नागर जी को महासचिव नीरज खारी जी को उपाध्यक्ष रामकुमार बिधूड़ी जी को प्रभारी एवं डॉ राकेश चपराना जी को संरक्षक की जिम्मेदारी सौंपते हुए सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिए गए। वही महिला मोर्चा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की टीम के अध्यक्ष के रूप में ज्योति शर्मा को जिम्मेदारी सौंपी। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि नवनिर्वाचित टीम के द्वारा ग्रेटर नोएडा के सभी सेक्टरों में संगठन का विस्तार किया जाएगा और यहां की मूलभूत समस्याओं के समाधान हेतु जल्द ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर पर प्रदर्शन की तैयारी की जाएगी।

वही नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुधीर चौधरी जी एवं संरक्षक डॉ राकेश चपराना ने कहा जो जिम्मेदारी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दी है उससे मदारी का निर्वहन पूर्ण ईमानदारी कर्मठता एवं निष्ठा के साथ किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कार्यक्रम के द्वारा की जा रही अनदेखी एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ जल्द ही आंदोलन करेंगे।

इस दौरान- नरेंद्र बंसल प्रमोद पांडे रजत यादव गजराज हूण शिवम शुक्ला अतुल यादव निशा बीके शुक्ला हर्ष नागर जोली यादव मुकुंद शुक्ला अंशुमन रविंद्र नीरज खारी भारत सिंह नीरज भाटी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights