अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में सवारी बैठाने को लेकर आपस में भिड़े दो ऑटो चालक, एक की मौत

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र कस्बा में सवारी बैठाने के विवाद में ऑटो चालक कुलदीप का दूसरे चालक से विवाद हो गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपित ने टक्कर मारने की कोशिश की तो कुलदीप ऑटो पर लटक गया। जानबूझ कर आरोपित ने ऑटो पलट दिया जिसके नीचे दबने से कुलदीप की मौत हो गई। मामले में कुलदीप के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

दर्ज कराई गई रिपोर्ट में भुवनेश ने कहा है कि कुलदीप उनका चचेरा भाई थी। वह मूल रूप से बदायूं का रहने वाला था। क्रिसमस वाली रात 25 दिसंबर को सूरजपुर कस्बा के चौराहे पर कुलदीप आटो में सवारी बैठा रहा था। वहां मौजूद दूसरे आटो चालक से सवारी बैठाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों में गाली गलौच शुरू हुई। घटना के दौरान भुवनेश भी मौके पर मौजूद थे। आरोपित द्वारा दी गई गाली का भुवनेश ने विरोध किया। आरोपित चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर हमला बोल दिया।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

कुलदीप पर ऑटो चढ़ाकर टक्कर मारने की कोशिश की गई तो कुलदीप आरोपित के ऑटो पर लटक गया। करीब 200 मीटर चलने के बाद आरोपित ने ऑटो जानबूझ कर पलट दिया। कुलदीप उसके नीचे दब गया। उसको घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसको दिल्ली रेफर किया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान कुलदीप की मौत हो गई।

मामले में दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। – पुष्पराज, प्रभारी, सूरजपुर कोतवाली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button