अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अम्बेडकर नगर के कुख्यात अपराधी विजय सिंह उर्फ बिज्जी को एसटीएफ ने मुठभेड़ में किया ढेर

अंबेडकरनगर जिले के इनामी अपराधी विजय सिंह एसटीएफ-यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी। गोंडा जिले में एसटीएफ और यूपी पुलिस की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. शनिवार सुबह एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी विजय सिंह (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से विजय सिंह की मौत हो गई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतक विजय सिंह के शव को सीएचसी भेज दिया गया है। और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मामला गोंडा के अंबेडकर नगर निवासी 50 हजार के इनामी विजय सिंह का है. एसटीएफ व पुलिस की टीम काफी देर से विजय सिंह की तलाश कर रही थी। शनिवार की सुबह पारसपुर के बेलसर मार्ग पर ग्राम चंडीपांडे पुरवा के पास पुरस्कार विजेता विजय सिंह की एसटीएफ और पुलिस की टीम के साथ मुठभेड़ हो गयी. गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा ग्राम चंदापांडे पुरवा। गोंडा में तड़के यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में इतिहासकार बदमाश विजय सिंह मारा गया।

दरअसल, बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त अभियान चलाया. जिसमें मुठभेड़ में अपराधी विजय सिंह मारा गया। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से गोलियां चलाई गईं। अपराधी विजय सिंह कई गंभीर मामलों में वांछित था।

फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं विजय सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मुठभेड़ से जुड़ी और जानकारी का इंतजार है।

कुख्यात विजय सिंह उर्फ ​​बिज्जी के खिलाफ करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ हत्या, डकैती, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर प्रकृति के आरोप दर्ज किए गए थे। वह अंबेडकर नगर के मेहरुवा थाने में अपराध संख्या 06/2021 की धारा 302/120बी के तहत लंबे समय से वांछित था। आज भी वह पारसपुर थाना नवाबगंज क्षेत्र के गोंडा में सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने जा रहा था. गोंडा के पुलिस अधीक्षक डॉ. लोकेश शुक्ला के अनुसार मृतक विजय सिंह अंबेडकरनगर जिले का रहने वाला है. उसे तीन गोलियां लगी हैं। मुठभेड़ में ढेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button