खेलमनोरंजन

शाहीन ने अंशा से दूसरी बार रचाई शादी, अनबन भूलकर बाराती बनकर पहुंचे कप्तान Babar Azam

शाहीन शाह अफरीदी विश्व कप के शुरू होने से पहले दूल्हा बन गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी रचाई है। उनकी शादी में पूर्व क्रिकेट सईद अनवर समेत मौजूदा टीम के कप्तान बाबर आजम भी पहुंचे।

शाहीन ने दूसरी बार रचाई शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी विश्व कप 2023 से पहले दूल्हा बन गए हैं। उनकी इस शादी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई पूर्व खिलाड़ियों ने शिरकत की और उन्हें नई पारी की बधाई दी।

कप्तान बाबर भी शाहीन की शादी में पहुंचे

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम भी शाहीन अफरीदी की शादी में शामिल हुए। बाबर मेंहदी सेरेमनी में भी शाहीन के साथ नजर आए थे। इस दौरान शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने भी बाबर को गले लगाकर स्वागत किया।

गले लगाकर शाहीन को बाबर ने दी बधाई

कप्तान बाबर आजम भी शाहीन को गले कर उन्हें शादी की बधाई दी। बता दें कि हाल ही में एशिया कप खत्म होने बाद यह खबरें निकल कर सामने आई थी कि बाबर और शाहीन के बीच लड़ाई हुई है। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कुछ भी नहीं लगता है।

फरवरी में भी रचाई थी शादी

वहीं कहा जाए तो शाहीन अफरीदी दूसरी बार शाहिद अफरीदी के दामाद बने हैं। दरअसल शाहीन ने इसी साल फरवरी में अंशा से शादी रचाई थी। हालांकि उस दौरान शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल हो सके थे। ऐसे में दूसरी बार शादी समारोह का आयोजन किया गया है।

शादी के लिए रखी गई ग्रैंड पार्टी

वहीं शाहीन अफरीदी ने विश्व कप से पहले दूसरी बार शादी रचाई। इस बार पारिवारिक सदस्यों के अलावा बाहर के मेहमानों को भी न्योता मिला। इसके अलावा शादी की एक ग्रैंड पार्टी भी दी गई।

एशिया कप से पहले हो गया था शादी का ऐलान

शाहीन अफरीदी की दूसरी बार शादी की तारीख का ऐलान एशिया कप से पहले ही कर दिया गया था कि 19 सितंबर को निकाह पढ़ा जाएगा जबकि वलीमा 21 सितंबर को इस्लामाबाद में होगा।

पूर्व क्रिकेट सईद अनवर भी थे मेहमान

शाहीन अफरीदी की शादी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सईद अनवर भी नजर आए। सईद अनवर का स्वागत खुद शाहिद अफरीदी ने की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button