बॉलीवुडमनोरंजन

पहली बार Ananya Panday ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, Dream Girl 2 के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म की लागत सिर्फ 35 करोड़ रुपये थी। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली थी और उसके बाद से यह लगातार प्रॉफिट बना रही है। ड्रीम गर्ल 2 का इस हफ्ते का बिजनेस खास नहीं रहा है लेकिन बावजूद इसके फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने सिर्फ तीन दिनों में निकाली लागत

वीकली कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 67 करोड़ रुपये कमाए थे और दूसरे हफ्ते में ‘ड्रीम गर्ल 2’ का बिजनेस 28 करोड़ 66 लाख रुपये रहा। इस हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा (₹1.5 करोड़) कमाई की है। मंगलवार को फिल्म द्वारा किया गया 55 लाख रुपये का बिजनेस पुराने आंकड़े में जोड़ दें तो इसकी अभी तक की कुल कमाई 100 करोड़ 56 लाख रुपये हो चुकी है।

100 करोड़ कमाने वाली अनन्या की पहली फिल्म 

फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर अनन्या पांडे की खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा पहला सेंचुरी (शतक)। बात सिर्फ नंबर्स की नहीं है (जो कि मैं स्वीकार करती हूं कि अच्छा महसूस कराते हैं), लेकिन यह उस प्यार का भी सबूत है जो पब्लिक से ‘ड्रीम गर्ल 2’ को मिला है। हर उस शख्स का शुक्रिया जिसने इसे संभव बनाया।”

ड्रीम गर्ल 2 पर आया बंपर ऑफर फ्री मिलेगी टिकट

अपनी खुशी शेयर करने के साथ ही अनन्या पांडे ने एक बहुत ही एक्साइटिंग न्यूज का भी ऐलान फैंस के लिए कर दिया। एक्ट्रेस ने लिखा- अब खरीदिए एक पर एक टिकट फ्री। बता दें कि यह फॉर्मूला पिछले दिनों सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ में लगाया गया था। मेकर्स ने पार्ट 1 की टिकटें बेचने के लिए एक पर एक टिकट फ्री कर दी थी जिससे मेकर्स को अच्छी कमाई हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button