अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में चौकी के पास दुकान में लूटपाट, व्यापारी को गोली मारी

मेरठ। टीपीनगर के वेदव्यासपुरी चौकी के पास सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने सोमवार देर रात सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई। नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में लूट के बाद व्यापारी को गोली मार दी। बदमाशों को पकड़ने दौड़े व्यापारी के भाई पर भी फायर झोंका गया। इस दौरान एक आरोपी फरार हो गया, जबकि दूसरे को पब्लिक ने दबोच लिया और जमकर पीटा। हालांकि आरोपी ने हवाई फायरिंग किए और गोली मारने की धमकी देकर वह भी फरार हो गया। घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस वारदात की जांच में जुटी है।

वेदव्यासपुरी निवासी रामकुमार गर्ग के दोनों बेटे सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने ही दुकान चलाते हैं। एक बेटे चंद्रमोहन गर्ग की सृष्टि स्टेशनरी और गिफ्ट एम्पोरियम नाम से दुकान है, जबकि दूसरे बेटे चंद्रशेखर का किराना स्टोर है। सोमवार रात करीब नौ बजे दो नकाबपोश बदमाश आए और चंद्रमोहन की दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर गल्ले में रखी करीब 25 हजार रुपये की नकदी लूट ली। चंद्रमोहन ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया और लूट का हल्ला मचा दिया। इस दौरान इनके भाई चंद्रशेखर भी बदमाशों को पकड़ने दौड़े। एक बदमाश ने चंद्रशेखर पर गोली चलाई और फरार हो गया। दूसरे बदमाश ने चंद्रमोहन को पैर में गोली मारी और भागने का प्रयास किया। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी लुटेरे को दबोच लिया और पिटाई कर दी। इस बीच बदमाश ने हवाई फायरिंग कर दी और वहां से निकल भागा।

———–

घायल चंद्रमोहन ने डटकर किया मुकाबला

चंद्रमोहन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एक बदमाश अंदर दुकान में घुसा और पिस्टल दिखाकर गल्ला लूट लिया। विरोध का प्रयास किया तो दूसरे बदमाश ने पिस्टल की बट से हमला किया। बताया कि इसी दौरान वह बदमाश से भिड़ गए। वहीं दुकान पर धारदार वस्तु से बदमाश पर हमला कर उसे घायल भी कर दिया था।

———–

सूचना पर दौड़ी पुलिस

लूट और व्यापारी को गोली मारने की सूचना के बाद वेदव्यास चौकी और सुभारती चौकी पुलिस मौके पर दौड़ी। इस बीच घायल चंद्रमोहन को केएमसी अस्पताल भर्ती कराया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें बदमाशों की फुटेज मिल गई। इस मामले में पुलिस टीम को जांच के लिए लगाया गया है।

———–

लूट की वारदात हुई है और बदमाशों ने चंद्रमोहन को गोली मारी है। व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है। बदमाशों में से एक की पहचान हो गई है। पुलिस टीम को घटना का खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी मेरठ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button