अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हैवानियत: तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित की तलाश के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस दे रही दबिश

जानसठ (मुजफ्फरनगर)। क्षेत्र का रहने वाला युवक चार साल की बच्ची को उसके घर से जंगल में ले गया। पुलिस को बच्ची गंभीर हालत में जंगल में बेहोश और लावारिस अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली। परिजनों ने बच्ची की पहचान की। परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करके गंभीर हालत में फेंकने का आरोप लगाया। पीड़िता की मां ने थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दे दी है।
महिला ने बताया कि उसकी चार साल की बच्ची को रविवार सुबह आठ बजे घर से परिचित युवक ले गया था। काफी देर बाद वह बच्ची को लेकर घर नहीं पहुंचा तो, परिवार के लोगों ने उसको तलाश करना शुरू किया। दोपहर बाद तक परिवार वालों को न तो युवक मिला और न ही बच्ची का कही पता चला।
रविवार को शाम के समय पुलिस चौकी मीरापुर दलपत क्षेत्र के जंगल में पुलिस को चार साल बच्ची बेहोश और लावारिस अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली। बच्ची घायल भी थी। पुलिस चौकी प्रभारी अमरपाल शर्मा ने बताया कि बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी। बच्ची को पहले जानसठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए बच्ची को मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
एक बच्ची के लावारिस हालत में बेहोश पड़ी मिलने की सूचना पर परिवार के लोग थाने पहुंचे। मां ने फोटो से अपनी बच्ची को पहचान लिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह बच्ची को जंगल में स्थित एक मंदिर पर अपने साथी युवक के पास छोड़कर आया था। उधर, गांव मुस्तफाबाद के ग्रामीण का कहना है एक युवक लाल रंग की बाइक पर लेकर आया था। वह युवक बच्ची को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने दो अन्य युवकों की भी तलाश शुरू कर दी है।
बच्ची गंभीर हालत में बेहोश पड़ी मिली थी। फिलहाल उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजन बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा रहे हैं। जिला अस्पताल में ही बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी – विश्वजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जानसठ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights