बॉलीवुडमनोरंजन

‘Animal’ के लिए रणबीर कपूर ने पहना प्रोस्थेटिक बॉडीसूट, वीडियो देखकर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ अपने पहले दिन से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ लोग फिल्म देखने के बाद रणबीर कपूर और अन्य स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ फिल्म में दिखाए गए सीन से खुश नहीं हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपने किरदार को उम्रदराज और पॉट-बेलिड लुक दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का भी इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर ने पहना आर्टिफिशियल बॉडीसूट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर को आर्टिफिशियल पॉट बेली पहने दिखाया जा रहा है। एक्टर सिलिकॉन बॉडीसूट का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, अभिनेता के कुछ फैंस ने फिल्म में उनके समर्पण और प्रयास के लिए उनकी सराहना की, जबकि कई ने सवाल उठाया कि प्रोस्थेटिक्स का उपयोग करने के बजाय स्वाभाविक रूप से उनका वजन क्यों नहीं बढ़ा गया।

रणबीर ने की कड़ी मेहनत

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर के फिटनेस कोच शिवोहम ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटो और वीडियो शेयर की थीं। उस पोस्ट में उन्होंने रणबीर की कड़ी मेहनत की झलक दिखाई और एक्टर के शेड्यूल के बारे में भी बताया। वीडियो में देखा गया कि कैसे रणबीर कपूर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आए।

बॉक्स ऑफिस पर हुआ एक हफ्ता

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 338.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। रिलीज के 7वें दिन फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 22.35 करोड़ का बिजनेस किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button