बॉलीवुडमनोरंजन

कृति सेनन-ओम राउत के Kiss विवाद पर दीपिका चिखलिया का रिएक्शन, कहा- ‘कभी खुद को सीता नहीं समझा होगा..’

रामायण पर बेस्ड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जानकी के रोल में नजर आने वाली हैं. इन दिनों उनके एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है. हाल ही में वो फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के संग तिरुपति वेंकेंटेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे.

वहां से एक वीडियो सामने आया, जिसमें दर्शन करने के बाद वहां से जाते हुए मंदिर के बाहर ओम राउत ने कृति सेनन को किस किया. उस वीडियो को लेकर कंट्रोवर्सी छिड़ी हुई. इसी बीच अब इस पर 80 के दशक के पॉपुलर टीवी सीरीयल रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिखा चिखलिया का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने आज तक के साथ एक बातचीत में इसपर रिएक्ट किया है.

दीपिका चिखलिया ने क्या कहा?

दीपिका चिखलिया ने कहा कि उन्हें लगता है कि आज के जमाने के एक्टर्स के साथ एक बड़ी समस्या ये ही है कि वो ना तो किरदार में जा पाते हैं और ना भावनाओं को समझते हैं. रामायण उनके लिए बस एक फिल्म है, बस इसलिए शायद वो पूरी तरह कनेक्ट नहीं कर पाते. उन्होंने आगे कहा कि कृति जिस जमाने की एक्ट्रेस हैं, उसमें गले लगाना, किस करना आम बात है. उन्होंने कहा कि आज के समय की अभिनेत्रियां सिर्फ एक किरदार को प्ले करती हैं, लेकिन उन्होंने सीता के किरदार को जिया है.

लोग हमें भगवान समझ बैठते थे- दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया ने अपने जमाने को याद करते हुए कहा कि उनके समय में लोग सेट पर आकर पैर छुते थे. लोग भगवान मानने लगते थे. उन्होंने कहा कि सेट पर कोई नाम लेकर भी नहीं बुलाता था. उन्होंने कहा कि उनके समय में गले भी नहीं लगाते थे, किस तो बहुत बड़ी बात है. दीपिका ने बताया कि उन्हें तो इस तरह से सम्मान मिला जैसे वो भगवान हों और इस कारण से उन्होंने कभी कोई ऐसा कदम नहीं उठाया, जिससे किसी की भावनाएं आहत हों

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button