अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Azam khan के हमसफर रिसार्ट पर पुलिस ने मारा छापा, 17 साल पहले नगर पालिका से चोरी हुई तिजोरी की तलाश

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और रामपुर के विधायक आजम खान (azam khan news) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को देर शाम पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की टीम ने आजम खान के रिजॉर्ट ‘हमसफर’ (azam khan resort humsafar) पर छापा मारा। यहां पुलिस ने नगर पालिका की 17 साल पहले चोरी हुई तिजोरी को तलाशा। यह त‍िजोरी वर्ष 2005 में चोरी हुई बताई जाती है। करीब आधा घंटा चली इस तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई।

आजम खान के हमसफर रिसोर्ट में यह तलाशी अभियान उप जिलाधिकारी सदर निरंकार सिंह व सीओ सिटी अनुज चौधरी की देखरेख में चलाया गया। इस दौरान बडी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। पुलिस ने आजम खान के रिजॉर्ट में कमरों से लेकर हॉल और खुले मैदान तक तमाम जगह तलाशी ली, लेकिन पुलिस को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी।

यह था चोरी का मामला

वर्ष 2005 में नगर पालिका परिषद की तिजोरी चोरी हुई थी। जिसमें पालिका कर्मियों की वेतन सहित 11 लाख 50 हजार रुपये की नकदी तक उड़ा ली गई थी। इसी आरोप में पूर्व नगर पालिका चेयरमैन रेशमा अफरोज के अधिकारों को भी सीज कर दिया गया था। तब रेशमा अफरोज की ओर से ही तिजोरी चोरी होने का मामला दर्ज कराया था। अज्ञात के खिलाफ दर्ज मुकदमे का अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

रेशमा अफरोज ने की थी शिकायत

पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष रेशमा अफरोज ने पिछले दिनों इस मामले को लेकर मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह से शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें आशंका है कि आजम खान ने अपनी जौहर यूनिवर्सिटी में कहीं न कहीं यह तिजोरी दबवाई गई होगी। जिसके बाद मुखबिरों से मिली जानकारी के अनुसार आजम खान के रिजॉर्ट में छापेमारी की गई। हालांकि, पुलिस को कुछ नहीं मिला और पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पडा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button