अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

पुलिस मुठभेड़ दो लुटेरों को लगी गोली, जबकि तीन बदमाश फरार

नोएडा में शनिवार को चेकिंग अभियान के दौरान नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हो गई. इन मुठभेड़ों में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हुए हैं. पुलिस ने बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और आगे कार्रवाई में जुट गई है.

मुठभेड़ की पहली घटना सेक्टर-97 सर्विस रोड पर शनिदेव मंदिर अंडरपास के पास हुई है तो दूसरी मुठभेड़ सेक्टर 58 में केडी पार्क के पास हुई.

पहली मुठभेड़ नोएडा के सेक्टर 58 थाना पुलिस के जेएसएस चौकी क्षेत्र के डी पार्क के पास हुई. दरअसल, पुलिस जेएसएस चौकी के पास चेकिंग कर रही थी. दो मोटरसाइकिल पर पांच बदमाश आते दिखे. पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करके भागने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए.

एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि घायल बदमाश मोरना गांव के रहने वाले हैं, लंबे समय से लूटा स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. इनके कब्जे से लुटे हुए 5 मोबाइल फोन दो तमंचे और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

वहीं दूसरा मुठभेड़ नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस का बदमाशों के साथ हुआ. जिसमें एक शातिर लुटेरा बदमाश विपिन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश के ऊपर 15 से अधिक मुकदमा दर्ज है, जिसमें वह वांछित चल रहा था. पुलिस को बदमाशों के कब्जे से तीन लूटी हुई चैन, मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights