उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

जन चौपाल के जरिए आज 23 विधानसभाओं में वर्चुअल रैली करेंगे पीएम मोदी, गोरखपुर से जुड़ेंगे सीएम योगी

उत्तराखंड समेत उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं. अब राजनीतिक दलों के तमाम दिग्गज नेताओं समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं. पीएम मोदी आज एक बार फिर वर्चुअल रैली से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पांच जिलों के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बता दें, इससे पहले 31 जनवरी को पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 5 जिलों को संबोधित किया था. इस बार जो जिले शामिल हैं, वे हैं मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा।

इस दौरान मोदी पांच जिलों की 23 विधानसभा सीटों के लोगों से जुड़ेंगे, जिसमें करीब 1 लाख लोगों के शारीरिक रूप से भाग लेने की उम्मीद है, जबकि लगभग 20 लाख लोग वर्चुअल एंगेजमेंट के जरिए जुड़ सकेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का संबोधन फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर समेत अन्य प्लेटफॉर्म के जरिए भी मतदाताओं तक पहुंचाया जाएगा. दरअसल, 31 जनवरी को पश्चिमी यूपी के शामली, सहारनपुर, मुजफ्फर नगर, नोएडा और बागपत जिले के 21 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया था.

अपनी सफलता के बाद अब पार्टी को 4, 6, 7 और 10 फरवरी को प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैलियां करनी हैं. वहीं, 6, 7 और 10 फरवरी को दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली होगी. बताया जा रहा है कि लोगों को वॉट्सऐप ग्रुप और मोबाइल मैसेज के जरिए रैली में शामिल होने का लिंक भी दिया जाएगा. इसके अलावा पीएम मोदी उत्तराखंड के पांच जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ की 14 विधानसभाओं को भी संबोधित करेंगे. बीजेपी का लक्ष्य उत्तराखंड के 10 लाख लोगों से संवाद करना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights