अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या! खेत में निर्वस्त्र मिला शव; शादी समारोह से हुई थी लापता

यूपी के कन्‍नौज में सात साल की एक बच्‍ची के साथ दरिंदगी हुई है। चचेरी बहन की शादी में शामिल होने आई यह बच्‍ची गायब थी। तीसरे दिन खेत में नग्न और क्षत-विक्षत अवस्था में उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई है। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद बच्‍ची की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। मौके पर पहुंचे लोगों की मानें तो चेहरे और शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ भी डाला गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बच्‍ची की दोनों आखें फोड़ दिए जाने और कमर के नीचे के हिस्‍से के बुरी तरह डैमेज होने की बात भी कही जा रही है।

यह वारदात कन्‍नौज के छिबरामऊ के तालाग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि बच्‍ची चार मई को यहां अपनी चचेरी बहन की शादी समारोह में द्वारचार के समय गायब हो गई थी।

परिवारीजन बारात की भीड़ में ध्यान नहीं दे पाए। दूसरे दिन सुबह बालिका के गायब होने पर परिजनों ने खोजबीन की। उसका पता न लगने पर शनिवार को थाना तालग्राम में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बालिका के गायब होने से परिजन काफी परेशान रहे। बताया कि गांव में स्थित स्कूल के पुराने भवन में शादी कार्यक्रम था। उसके पास में ही तालाब है। आशंका पर पुलिस ने पंपिंग सेट लगवा कर तालाब का पानी खाली कराया। लेकिन वहां बालिका का सुराग नहीं मिला।

रविवार की शाम करीब पांच बजे कुछ ही दूरी पर मक्का के खेत में नग्न अवस्था में गायब बालिका का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह, सीओ सदर डॉ प्रियंका बाजपेई, सीओ छिबरामऊ दीपक दुबे, थानाध्यक्ष तालग्राम देवेश कुमार पाल, थानाध्यक्ष सौरिख विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक और डॉग इस्क्वाइड टीम भी बुलाई गई। देर रात तक पुलिस टीम जांच पड़ताल के साथ कार्रवाई में जुटी रही।

खेत में लाकर फेंका गया है शव 

मक्का के खेत में बच्‍ची का शव मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। ग्रामीणों में तमाम तरह की चर्चाएं देखी गईं। लोगों का कहना है कि बालिका के साथ रेप के बाद हत्या की गई है। उसका शव कहीं और से लाकर मक्के के खेत में फेंका गया है।

छह मई को गुमशुदगी दर्ज कराई थी रिपोर्ट

रविवार को आसपास के इलाके में गायब बच्‍ची को तलाश किया। यहां तक कि पास में स्थित एक तालाब को भी खंगाला गया। रविवार की शाम जैसे ही मक्का के खेत में शव मिलने की सूचना मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने बालिका के शव को देख कर पहचान की। थाना तालग्राम पुलिस के अलावा पुलिस उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बच्‍ची की हत्या की सूचना पर बहन की ससुराल तक लोग गमजदा हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button