बॉलीवुडमनोरंजन

मनोज मुंतशिर के बाद अब ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत को मिली पुलिस की सुरक्षा

फिल्म आदिपुरुष इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लग रहे हैं। वीएफएक्स से लेकर इसके संवादों पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर के कई विवादित बयान के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।

आदिपुरुष को लेकर विवाद बढ़ता देख मनोज ने हाल ही में अपनी जान का खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। बताया जा रहा है कि मनोज के बाद अब इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत को भी पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की गई है।

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ओम राउत के साथ उनके ऑफिस में चार कॉन्स्टेबल और एक सशस्त्र पुलिसकर्मी नजर आए। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि निर्देशक ने पुलिस सुरक्षा का अनुरोध किया था या पुलिस ने स्वयं विवाद और धमकियों के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की है। बताया जा रहा है कि मनोज मुंतशिर के साथ-साथ ओम राउत को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान और देवदत्त जी नागे अभिनीत आदिपुरुष रामायण पर आधारित है। यह फिल्म 16 जून को वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के बाद से ही विवादों के घेरे में है। कुछ दर्शकों द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद रविवार से फिल्म के संवाद बदल दिए गए, लेकिन नए डायलॉग भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक देश के कई हिस्सों में मनोज मुंतशिर के पुतले जलाए गए। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की।

गौरतलब है कि आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली थी। फिल्म ने पहले दिन 85.75 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि, खराब कंटेंट की वजह से इसकी कमाई में लगातार भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक यह फिल्म अब तक 260.55 करोड़ की कमाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights