बॉलीवुडमनोरंजन

बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED ने जारी किया समन, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

मुंबई : बिग बॉस फेम टीवी के चर्चित चेहरे शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में अपनी जीत की तैयार कर शिव ठाकरे के लिए मुश्किल बढ़ गई है. गौरतल है कि शिव ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में समन भेजा है. वहीं, अब्दू रोजिक पर भी कानूनी गिरी है. बताया जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग का यह केस लॉर्ड अली असगर शिराजी से संबंधित है. इस मामले में शिव ठाकरे और अब्दू पहले ही अपने बयान दर्ज करा चुके हैं.

क्या है पूरा मामला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर शिराजी की कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कई स्टार्टअप्स को फाइनेंशियली सपोर्ट करती है. इसमें शिव ठाकरे के रेस्टोरेंट ठाकरे फूड एंड स्नैक्स रेस्टोरेंट और अब्दू रोजिक का रेस्टोरेंट बुर्गिर भी शामिल है. गौरलतब है कि शिराजी की कंपनी ने नार्को की मदद से फंडिंग की थी. वहीं, नार्को में शिराजी के शामिल होने पर शिव और अब्दू ने इनसे अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है और अब ईडी ने दोनों को बतौर गवाह पेश होने के लिए बुलाया है.

शिव ठाकरे और अब्द रोजिक का रिएक्शन

ईडी के समन पर बिग बॉस के इन दोनों चेहरों की ओर से कोई रिएक्शन अभी तक नहीं आया है. आपको बता दें, शिव ठाकरे मराठी बिग बॉस के विनर हैं और सलमान खान के बिग बॉस 16 में फर्स्ट रनरअप बने थे. अब्दू रोजिक भी बिग बॉस में आए और छा गये थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button