बॉलीवुडमनोरंजन

शादी की तैयारियों के बीच मौनी रॉय ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, यलो बिकिनी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Mouni Roy Yellow Swimsuit Pictures Viral: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं और खबरें हैं कि वह आने वाले दिनों में या यूं कहें कि आने वाले हफ्ते में यानी 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय गोवा के वागाटोर बीच पर बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी करेंगी. शादी की खबरों के बीच होने वाली दुल्हन मौनी रॉय ने बिकिनी में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो रही हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्मों के साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और साथ ही उनका लुक्स हर बार लोगों को दीवाना बना देता है. ऐसे में उनकी हालिया वायरल तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि मौनी कितनी फिट और टोन्ड हैं.

मौनी रॉय भी आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें मौनी रॉय अलग-अलग पोज में बिकिनी पहने तस्वीरें क्लिक करती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी के पल एग्लियो ओलिओ’ का एक संग्रह है… सबसे निश्चित रूप से एग्लियो ओलियो! जो मुझे जानता है वह सब जानता है’।

गुरुवार को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से येलो बिकिनी में कई फोटोज शेयर कीं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं, अब तक इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पिछले काफी समय से इनकी शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। पिछले दिनों ऐसी अफवाहें थीं कि मौनी रॉय दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button