बॉलीवुडमनोरंजन

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने, कश्मीर में कर रहे हैं चिल

नई दिल्ली: टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में मौनी पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक और अंदाज काफी कातिलाना है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मौनी जमकर बर्फबारी का लुत्फ उठा रही हैं।

कश्मीर में मना रहा हनीमून

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को शादी की थी। शादी के बाद से ही मौनी सोशल मीडिया पर नई दुल्हन की तरह साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसमें उनका लुक और अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। वहीं मौनी के हनीमून की तस्वीरें भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. जिससे साफ है कि मौनी अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं।

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा- ‘सनमूनिंग आपके सामने है।’

सेलेब्स तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की हनीमून तस्वीरों पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने दिल का इमोजी बनाया तो किसी ने आखिर लिख दिया।

शादी के बाद पहली बार देखा ऐसा

शादी के बाद मौनी रॉय को पहली बार पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस खास मौके पर मौनी हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन करती नजर आईं। इस खास मौके पर मौनी रॉय ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी. बड़े-बड़े ईयररिंग्स, हाथ में मेहंदी और डिमांड में सिंदूर उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। वहीं सूरज ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था।

कौन हैं सूरज नांबियार

मौनी रॉय जहां इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं, वहीं सूरज इन सब से दूर एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। सूरज का जन्म 6 अगस्त को कर्नाटक के बैंगलोर में एक जैन परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की। बाद में, 2008 में, उन्होंने बैंगलोर के आरवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में सिविल इंजीनियरिंग किया। सूरज बिजनेसमैन होने के साथ-साथ दुबई के इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं। उसका एक भाई भी है। जिसके इवेंट मैनेजमेंट कंपनी सूरज को-फाउंडर भी हैं। यह कंपनी पुणे में स्थित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button