अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

बलरामपुर में सपा नेता की धारदार हथियार से हत्‍या, तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन थे फिरोज पप्पू

बलरामपुर : बलरामपुर जिले के तुलसीपुर के पूर्व अध्यक्ष और सपा नेता फिरोज पप्पू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी. तुलसीपुर में जारवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास हमलावरों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. घायल सपा नेता फिरोज पप्पू को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पूर्व अध्यक्ष और सपा नेता की हत्या की खबर आग की तरह फैल गई। घटना देर रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल तुलसीपुर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना को लेकर पूर्व अध्यक्ष के समर्थकों में खासा आक्रोश है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात तुलसीपुर के पूर्व अध्यक्ष व सपा नेता फिरोज पप्पू जारवा रोड स्थित अपने आवास की ओर जा रहे थे. उसी समय वह घर की गली के मोड़ के पास एक पान की दुकान पर सिगरेट खरीदने के लिए रुका था, तभी अज्ञात हमलावरों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

इस हमले में उसकी गर्दन, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आने और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण खून बहने से उसकी हालत और खराब हो गई। इस दौरान उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उक्त मामले में एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल फिरोज तुलसीपुर की अध्यक्ष दिवंगत सपा नेता की पत्नी कहकशा हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button