बॉलीवुडमनोरंजन

टिकट प्राइज कम करना भी अक्षय को नहीं आया काम, मंडे को लाखों में लुढ़की कमाई

अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ सिनेमाघरों में धमाल मचाने में नाकाम रही है. रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और इसी के साथ  फिल्म ने उतना अच्छा बिजनेस नहीं किया, जितनी उससे उम्मीद की जा रही थी. चलिए यहां जानते हैं ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ ने रिलीज के 11वें दिन कितनी कमाई की है?

‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के 11वें दिन कितना कलेक्शन किया?

‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की कहानी पर बेस्ड है जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे 65 खनिकों को बचाया था. फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत सिंह गिल का रोल प्ले किया है जबकि परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है. हालिया रिलीज तमाम फिल्मों की भीड़ के बीच ‘मिशन रानीगंज’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी खराब रही है. फिल्म गिरते-पड़ते दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है. कमाई की बात करें तो वीकेंड के दौरान ‘मिशन रानीगंज’ ने भारत में करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की. रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड रविवार को फिल्म ने भारत में 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 11वें दिन कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के 11वें दिन 65 लाख का बिजनेस किया है.
  • इसके बाद फिल्म की कुल 11 दिनों की कमाई अब 28.25 करोड़ रुपये हो गई है.

रिलीज के 11 दिनों में भी 30 करोड़ नहीं कमा पाई ‘मिशन रानीगंज’

‘मिशन रानीगंज’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन हो चुक हैं और ये 30 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी नाकाम रही है. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए लग रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर अब ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली है. इसी के साथ ‘मिशन रानीगंज’ भी अक्षय के करियर की एक और फ्लॉप फिल्म बन गई है.

‘मिशन रानीगंज’ स्टार कास्ट

‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अलावा कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी ने अहम रोल प्ले किया है. ‘मिशन रानीगंज’ मानवीय भावना और इंजीनियरिंग दिमाग के लचीलेपन, दृढ़ संकल्प और वीरता का एक प्रतीक है. यह फिल्म ‘रुस्तम’ के बाद टीनू सुरेश देसाई का अक्षय के साथ दूसरा कोलैबोरेशन है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights