अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, कॉन्स्टेबल भी जख्मी, अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद। नेहरू नगर थर्ड में कारोबारी की पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर डकैती डालने की घटना में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को सिहानी गेट पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जबकि हाथ में गोली लगने से हेड कांस्टेबल भी जख्मी हुआ है। बदमाश के कब्जे से जेवर, 15 हजार रुपये, तमंचा, कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल एक बदमाश अभी फरार है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कारोबारी के घर हुई डकैती की घटना में शामिल फरार बदमाश के बारे में क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी। क्राइम ब्रांच ने सिहानी गेट पुलिस के साथ मिलकर लोहिया नगर स्थित हमदर्द चौराहे पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान अपाचे सवार संदिग्ध युवक को रोकने की कोशिश की तो वह भाग निकला। पीछा करने पर उसने बाइक छोड़कर पुलिस पर गोली चला दी, जिसमें हाथ में गोली लगने से हेड कांस्टेबल इरफान घायल हो गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान सुधीर शर्मा उर्फ सन्नी पंडित निवासी ग्राम चिरौड़ी थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई है। वह नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले कारोबारी के घर हुई दिनदहाड़े डकैती में शामिल रहा था। फरार होने के चलते उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। डकैती में शामिल विजय अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

दिनदहाड़े डाला था डाका

नेहरू नगर थर्ड में रहने वाले रमन सरीन की बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है, जो वर्तमान में उन्होंने किराए पर दे रखी है। सात अक्टूबर को रमन और उनका बेटा नमन फैक्ट्री स्थित ऑफिस में थे। दोपहर करीब दो बजे बदमाशों ने उनकी पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर डाला डाल दिया। बदमाश करीब सात लाख रुपये कैश और 17 लाख के जेवर लूटकर ले गए थे। पुलिस ने एक सप्ताह बाद घटना का खुलासा करते हुए मास्टरमाइंड, उसके नौकर तथा चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। सुधीर और विजय फरार चल रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights