अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

फ्लैट में घरेलू सहायिका को महिला ने बंधक बनाकर की मारपीट, केस दर्ज

नोएडा की सोसायटी में एक बार फिर से हाउस हेल्प के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है. इस तरह की घटना नोएडा की सोसायटी में पहली बार नहीं हुई है.सोसायटी में रहने वाले लोगों द्वारा सुरक्षा गार्डों, हाउस हेल्प और कैब चालकों के साथ बदसलूकी की घटनाएं पहले भी सामने आती रही हैं. ताजा मामला नोएडा की क्लियो काउंटी सोसायटी का है. यहां की एक लिफ्ट का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें महिला हाउस हेल्प को लिफ्ट से घसीटते हुए दिख रही है.

हाउस हेल्प के साथ बदसलूकी की ये तेस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसाइटी की वीडियो क्लिप में हाउस हेल्प के साथ बदसलूकी करती दिखाई दे रही महिला का नाम शेफाली कौल है. वहीं हाउस हेल्प का नाम अनीता है, जिसकी उम्र 20 साल है.शैफाली को उसे लिफ्ट से बाहर खींचते हुए देखा जा सकता है. पीड़िता की मां का आरोप है कि महिला ने उसके और उसकी बेटी के साथ मारपीट की,जब इसका विरोध करने की कोशिश की तो उसे लिफ्ट से बाहर खींच लिया गया.

लिफ्ट में नौकरानी को पीटा

जानकारी के मुताबिक अनीता फुलडे हाउस हेल्प का काम करती है. आरोप है कि कि शैफाली कौल ने अनीता को बंधक बनाया और मारपीट की. उसके चेहरे, गर्दन और हाथ पर चोटें आई हैं.अनीता के परिवार का आरोप है कि शेफाली आए दिन उनके साथ मारपीट करती थी. उसने अनीता को अपने घर में नहीं घुसने दिया.उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई.

मालकिन पर केस दर्ज, जांच जारी

फेज 3 थाना प्रभारी के मुताबिक लड़की क्लियो काउंटी में शेफाली कौल के घर पर ही रहती थी.ADCP सेंट्रल नोएडा साद मिया खान ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया कि शैफाली कौल ने उसकी बेटी को बंधक बनाया और मारपीट की. मामला दर्ज़ कर जांच की जा रही है. अनीता शैफाली के घर पर फुलडे हाउस हेल्प के तौर पर काम करती थी.पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उसका मेडिकल कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.पुलिस के मुताबिक आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत फेज 3 पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है, आगे की जांच चल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button