बॉलीवुडमनोरंजन

Mia Khalifa ने पति से अलग होने के बाद ब्वॉयफ्रेंड को हॉट अंदाज में किया KISS, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘मजा आ गया..’

Mia Khalifa ने पोर्न इंडस्ट्री को तो अलविदा कह दिया है लेकिन अब भी मिया अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. दरहसल पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने चाहने वालों से जुड़ें रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मिया (Mia Khalifa) इन दिनों अपनी काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन करती नजर आती हैं. अभी हाल ही में मिया ने अपने इंटाग्राम पर अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में मिया अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं. कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल किया है. एक्स-एडल्ट स्टार मिया खलीफा प्यूर्टो रिकान सिंगर झे कोर्टेज (Jhay Cortez) को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

Mia Khalifa ने किया बॉयफ्रेंड को किस

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड झा कॉर्टेज़ को एक-दूसरे को जोश से चूमते देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “आआआंद हम अपनी उड़ान से चूक गए”. मिया खलीफा को एक छोटे से काले रंग का प्लंजिंग टॉप और एक थाई -हाई स्लिट सफेद स्कर्ट पहने देखा जा सकता है.

उन्होंने मिनिमम मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है. इसी के साथ उन्होंने डायमंड ब्रेसलेट पहनी है जो बेहद ही खुबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा उन्होंने नेकलेस और हाई हील पहनी है जो उनके पुरे लुक को और चार चाँद लगा रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे ये कही न कही मकसद है की वह बताना चाहते हैं की, इस महीने की शुरुआत में दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साथ कुछ तस्वीरें साझा करने के बाद एक संकेत दिया था कि वे एक रिश्ते में हैं. इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा- “दबाव मैं नहीं, वह उसका है”.

Robert Sandberg को दिया तलाक

आपको बता दें की पोर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) और उनके एक्स हसबेंड अब एक साथ नहीं हैं. दोनों ने अपनी रहें अलग कर ली हैं. उन दोनों साल 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंद गए थे. लकिन इन साल जुलाई के महीने में एक पोस्ट के माध्यम से दोनों ने अपने चाहने वालों की जानकारी दी की दोनों अब अलग हो रहे हैं

इस पोस्ट के कैप्शन पर लिखा था- हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी के काम में अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन लगभग एक साल की चिकित्सा और प्रयासों के बाद, हम यह जानकर दूर जा रहे हैं कि हमारे पास एक दूसरे में एक दोस्त है, और हमने वास्तव में कोशिश की है, ”पूर्व युगल ने लिखा समय. हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि एक अलग-थलग घटना ने हमारे विभाजन का कारण नहीं बनाया, बल्कि अनसुलझे, मूलभूत मतभेदों की परिणति है, जिसके लिए कोई दूसरे को दोष नहीं दे सकता है, ”उन्होंने कहा. “

हम इस अध्याय को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं और दोनों अपना खुद का, अलग से शुरू कर रहे हैं, लेकिन अविश्वसनीय परिवार, दोस्तों और हमारे कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े हुए हैं”. “यह लंबे समय से अतिदेय है, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया, और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की,” युगल ने निष्कर्ष निकाला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights