अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

केजरीवाल ने आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज का लिया नाम? ED के दावे से शराब घोटाले के केस में नया मोड़

नई दिल्ली। आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली सरकार के दो और मंत्री फंस सकते हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन मंत्रियों का नाम लिया है। ये मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज हैं।

ईडी की तरफ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश हुए एएसजी एसवी राजू ने कोर्ट को बताया कि केजरीवाल ने बयान में कहा कि विजय नायर उनके बजाए आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। केजरीवाल ने डिजिटल डिवाइस का पासवर्ड् भी नहीं दिया है।

ईडी ने कोर्ट से केजरीवाल की 15 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी। इसके बाद कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दे दिया।

केजरीवाल की आज कोर्ट में हुई पेशी

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लांन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उससे पहले वह 9 दिनों तक ईडी की हिरासत में रहे थे। उन्हें 21 मार्च को ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल-2 में रखा जाएगा।

जेल में ये किताबें पढ़ना चाहते हैं दिल्ली सीएम

सीएम केजरीवाल के वकील ने कोर्ट से ईडी की 15 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान तीन किताबें पढ़ने की अनुमति मांगी है। दिल्ली सीएम ने जिन तीन किताबों को पढ़ने की अनुमति मांगी है, उनमें भगवद्गीता, रामायण और नीरजा चौधरी की ‘हाऊ प्राइमिनिटर्स डिसाइड’ शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button