बॉलीवुडमनोरंजन

एक करोड़ कमाने तक जाह्नवी कपूर की फिल्म का निकला तेल, अब तक हुई इतनी कमाई

इस हफ्ते सिनेमाघरों में कई फिल्मों ने एकसाथ दस्तक दी है. जिसमें से एक है जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili). इस फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. वहीं पहले दिन के बाद अब फिल्म की दूसरे दिन हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. तो चलिए जानते हैं कि दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’-

दूसरे दिन मिली ने कमाए कुल इतने करोड़

दरअसल जान्हवी की ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. जिसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. हालांकि, पहले दिन फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई. लेकिन दूसरे दिन फिल्म के आंकड़ों में कुछ बढ़ोतरी देखने को मिली है. फिल्म ने पहले दिन जहां सिर्फ 50 लाख के साथ ओपनिंग की थी, वहीं अब दूसरे दिन फिल्म ने 60 लाख की कमाई की है. जिसके बाद अब फिल्म की कुल कमाई 1.10 करोड़ रुपये हो गई है.

इस फिल्म का रीमके है मिली

बता दें कि ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फ़िल्म ‘हेलन’ की ऑफिशियल रीमेक है. जिसका डायरेक्शन मथुकुट्टर जुबैर ने किया है. फ़िल्म में जाह्नवी कपूर की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही हैं. फिल्म में उनके साथ सनी कौशल भी नजर आ रहे है. लेकिन फिल्म को हिट होने के लिए लिए कम से कम 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी है. ऐसे में आने वाले दिनों में ये देखना दिलचस्प होगा कि जान्हवी कपूर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं या पूरी तरह नाकाम हो गई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights