बॉलीवुडमनोरंजन

रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस का हुआ निधन, घर में मृत पाए गए, पढ़ें पूरी खबर

मुंबई। साल 2022 के शुरुआत से फिल्मी जगत में एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों एक्टर अरुण वर्मा का निधन हुआ। तो वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साले जैसन वाटकिंस (Jason Watkins) अब इस दुनिया में नहीं रहे। जैसन मिलात नगर स्थित अपने घर पर मृत पाए गए है। खबर है कि जैसन ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से  रेमो डिसूजा (Remo D’souza) की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) गहरे सदमे में हैं।

खबर है कि मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जैसन के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में भेज दिया गया है। वहीं अब लिजेल ने भाई जेसन के आत्महत्या करने के पीछे की वजह बताई है। लिजेल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके पापा फिलहाल किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। वो अस्पताल में डायलिसिस पर थे और जब वो अपने बेटे को ढूंढते हुए घर पहुंचे तो बेटे को इस हाल में पाकर बुरी तरह टूट गए।

लिजेल डिसूजा ने आगे बताया कि घर पहुंचने के बाद जब पापा ने दरवाजा खोला तबतक जेसन अपनी जान ले चुका था। लिजेल ने ये भी खुलासा किया कि मुंबई में उनकी मां के निधन के बाद से उनके पापा और भाई एक साथ रहा करते थे। भाई के आत्महत्या करने की वजह का खुलासा करते हुए लिजेल ने रोते हुए कहा,’मां के जाने के बाद वो डिप्रेशन में रहता था। साल 2018 में मां की मौत हुई और उसके बाद से उसने शादी भी नहीं की थी। वो मां के काफी करीब था और उनके निधन के बाद सदमे में चल रहा था।’

लिजेल ने खुलासा किया कि भाई की मौत के वक्त वो और पति रेमो डिसूजा एक दोस्त की शादी में गोवा थे। लिजेल ने बताया कि उसी दौरान उन्हें उनके पिता की कॉल आई और उन्होंने जेसन के बारे में पूछा। ये सुनते ही लिजेल और रेमो दंग थे, लेकिन जब उन्हें पता चला तबतक सबकुछ खत्म हो चुका था। इस घटना के बाद लिजेल गहरे सदमे में हैं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा शेयर की है।

लिजेल ने इंस्टा स्टोरी पर भाई की फोटो शेयर कर अपनी नाराजगी जताई है. लिजेल ने भाई की फोटो पर लिखा- क्यों???? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी. दूसरी फोटो में लिजेल ने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा- क्यों???? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी. दूसरी फोटो में लिजेल ने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा- क्यों. तीसरी फोटो में लिजेल ने अपनी मां से फेल होने पर माफी मांगी है। कहा जा रहा है कि जैसन कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। रेमो डिसूजा के प्रोजेक्ट में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button