अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी की हत्या कर पति ने पंखे से लटका दिया शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा- आरोपित गिरफ्तार

गोरखपुर: जिले के झंगहा इलाके में गुरूवार को विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. जिसे देखकर पूरे इलाके में सनसनी मच गई. घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इसे हत्या बताया. मायके वालों का आरोप था कि पति ने ही पत्नी को मारकर पंखे से लटकाया है. वहीं ससुराल पक्ष ने महिला की मौत को सुसाइड बताया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की बॉडी के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जहां महिला के सिर पर भी चोट के निशान मिले. इसके बाद झंगहा थाने में पति समेत ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि झंगहा के मोतीराम अड्डा डिक्की टोला निवासी सोनू यादव उर्फ पप्पू की 28 वर्षीय पत्नी प्रियंका देवी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर पंखे से लटकता हुआ मिला था. ससुरालियों ने बताया कि प्रियंका ने सुसाइड किया है. कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र में स्थित रामपुर निवासी अनिल के बहन की शादी 12 साल पहले सोनू से हुई थी.

गुरुवार को प्रियंका के मौत की सूचना के बाद उसके भाई ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया था. महिला के पोस्टमार्टम में हेड इंजरी आया है. इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक विवाहिता के भाई ने आरोप लगाया कि ससुराल के लोग हमेशा प्रियंका को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. हत्या करने के बाद शव को ससुराल वालों ने लटका दिया. प्रियंका 14 दिसंबर को ही अपने मायके से ससुराल आई थी. मृतक विवाहिता के भाई के तहरीर पर झंगहा पुलिस सोनू यादव, मोनू तथा मोनू की पत्नी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights