अपराधग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

प्रेम प्रसंग के चलते पति ने पत्नी को पीटा, मायके वालों ने पति को करवाया गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर के दनकौर कस्बे में एक युवक को उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। पत्नी ने पति पर सिगरेट से जलाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मथुरा निवासी अशोक ने बताया कि उसने करीब डेढ़ वर्ष पहले अपनी बहन किरण की शादी दनकौर कस्बा निवासी एक युवक के साथ की थी। उनका कहना है कि शादी से 4 दिन बाद ही आरोपी पति ने दहेज में मिली कार को आग से जला दिया था।

अशोक का कहना है कि शादी से पहले उसके किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर वह उसकी बहन के साथ आए दिन मारपीट भी करता था। पीड़ित मायके वालों का कहना है कि दहेज की खातिर आरोपी उनकी बेटी को जलती सिगरेट से दागता है। जिसके निशान उसके हाथ और शरीर के पर हैं। पीड़ित किरण ने बताया कि करीब 3 दिन पहले वह अपने मायके परेशान होकर चली गई थी।

मौका देख आरोपी अपनी प्रेमिका को घर ले आया। जिसकी जानकारी पड़ोसियों द्वारा हुई तो शुक्रवार की शाम उसने मायके वालों के साथ दोनों को घर में दबोच लिया। इस दौरान मायके वालों ने दोनों की धुनाई भी कर दी। बाद में कोतवाली ले आए। पीड़ित किरण का कहना है कि उसके पति के महिला से पहले से ही अवैध संबंध है। जिसकी जानकारी जब पीड़िता को हुई तो विरोध करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करते हुए सिगरेट से भी उसको जलाता है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले में जांचकर कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button