हरियाणा

कोहंड गांव में पति -पत्नी ने की आत्महत्या, परिजनों ने मास्टर पर लगाए आरोप

हरियाणा।  घरौंडा थाना क्षेत्र के कोहंड गांव के अलीपुर रोड पर एक दंपति ने फंदे पर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात पति-पत्नी के बीच फैक्टरी में काम करने वाले बबलू उर्फ मास्टर को लेकर झगड़ा हुआ था।

तंग आकर पत्नी ने कमरे में जाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उसके बाद पति भी घर से फरार हो गया और उसने घर से करीब 100 मीटर दूर अमरूद के पेड़ पर परने से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका शव ग्रामीणों ने सोमवार सुबह पेड़ पर लटका हुआ देखा।

मृतक की शिनाख्त मध्यप्रदेश के सताना जिले के कचनार गांव निवासी अजय व राधा के रूप में हुई है। मृतक दंपति मां शकुंतला ने बताया कि करीब तीन साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। दोनों कोहंड स्थित अलीपुर रोड पर कालीन फैक्टरी में काम करते थे। आरोप है कि अजय को फैक्टरी में काम करने वाले बबलू उर्फ मास्टर व अपनी पत्नी के बीच अवैध संबंध होने पर शक था। जिसके चलते रोजाना उनकी आपस में लड़ाई झगड़ा होता था लेकिन रविवार को झगड़ा आपस में ज्यादा बढ़ गया तो पत्नी राधा ने तंग आकर कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

वहीं अजय ने भी देर रात को ही घर से 100 मीटर पेड़ में परने से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका शव सोमवार सुबह मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज करनाल के पोस्टमार्टम में रखवाया।

परिजनों ने मास्टर पर लगाए आरोप

परिजनों ने बताया कि अजय व राधा का दो साल का बेटा है। उनके चले जाने के बाद उसके सिर से एक साथ मां व पिता का साया उठ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद से उनके बच्चे बहुत खुश थे लेकिन मास्टर के कारण उनमें लड़ाई झगड़े होने लगे थे। ऐसे में मास्टर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम के दौरान ही परिजनों के बयान दर्ज करवाए जाएंगे। जिसके आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। – राजपाल, थाना प्रभारी, घरौंडा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights