अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सामूहिक दुष्कर्म से आहत मीरपुर की किशोरी ने की आत्महत्या, पिता के साथ ईंट भट्ठे पर करती थी काम

मथुरा। थाना नौहझील के मीरपुर में दुष्कर्म से आहत 15 साल की किशोरी ने फंदे से लटककर जान दे दी। मंगलवार शाम एक भट्ठे पर स्थित झोपड़ी में दुपट्टे से बने फंदे से लटका उसका शव मिला। मामला शाम करीब चार बजे का है, लेकिन कथित तौर पर पुलिस और भट्ठा मालिक लीपापोती करने में जुटे रहे। किशोरी के पिता ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हालांकि देर रात तक इस संबंध में तहरीर नहीं दी गई थी।

गांव में ही स्थित एक भट्ठे पर काम करने वाला मजदूर और उसकी पत्नी दावत में गांव चांदपुर गए थे। दोनों भट्ठे पर ही बेटी के साथ झोपड़ी में रहते हैं। मंगलवार को बेटी भट्ठे पर अकेली थी। शाम को दंपती लौटे तो देखा कि उनकी बेटी का शव झोपड़ी में लगी बल्ली पर बंधे फंदे से लटका था। वे उसे उतारकर तत्काल एक डॉक्टर के पास ले गए, जिसने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी तो सीओ मांट रविकांत पाराशर और नौहझील एसएचओ मौके पर पहुंचे।

हाथ पर लिखा पर स्पष्ट नहीं हो रहा

किशोरी ने आत्महत्या से पहले हाथ पर कुछ लिखा है, लेकिन स्पष्ट नहीं हो रहा। उसके पिता ने साथ में ही काम करने वाले दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते कहा है कि इस कृत्य से आहत होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह भाटी बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत का पता चल सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button