अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हिंदू युवक को मुस्लिम युवती से हुआ प्यार, लड़की के परिजनों ने घर बुलाकर करा दिया खतना!

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने प्रेमिका के परिवार वालों पर घर बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर खतना कराने का आरोप लगाया है। उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

गुलावठी थाना क्षेत्र का एक युवक नोएडा की फैक्ट्री में काम करता है। युवक ने एसएसपी को जानकारी देते हुए बताया कि वह ग्रेटर नोएडा की गॉरमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली मुस्लिम युवती से प्यार करने लगा था। दोनों ने शादी करने की ठानी। प्रेमिका के परिजनों ने हिंदू युवक से शादी करने का विरोध किया। प्रेमिका ने अपने परिजनों के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली। 21 जुलाई को प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को फोन कराकर घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसे पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर खतना करा दिया। 3 दिन तक जबरन हॉस्पिटल में रखा गया, लेकिन जब इसकी जानकारी प्रेमिका को लगी तो वो ग्रेटर नोएडा पहुंची और प्रेमी के परिजन को अपने साथ ले आई।

प्रेमी-प्रेमिका काट रहे थानों के चक्कर, नहीं हुई कोई कार्रवाई

पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वह दर-दर भटक रहा है। पहले वह ग्रेटर नोएडा के फेस 2 थाने गया। वहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। आरोप है कि उसे थाने से भगा दिया गया। उसके बाद गुलावठी थाने पहुंचा, वहां भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। गुलावठी पुलिस ने उसे मामला ग्रेटर नोएडा का बताकर टरका दिया गया।

पुलिस ने जांच शुरू की

उधर, इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिलने के बाद सीओ सिकंदराबाद को इस मामले की जांच सौंपी गई है, जो भी इस मामले में दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button