अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अमेठी में पत्नी की पिटाई कर क‍िया लहूलुहान, फ‍िर ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

अमेठी। कोतवाली क्षेत्र के दुबेपुर गांव निवासी एक युवक ने पत्नी को मरणासन्न हालत में अस्पताल में भर्ती कराकर निकल गया। उसके बाद लखनऊ-वाराणसी रेल खंड स्थित कोतवाली क्षेत्र के कुशीताली गांव के समीप ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

दुबेपुर गांव निवासी जितेंद्र सरोज (37) शनिवार सुबह अपनी पत्नी पूजा (35) को मरणासन्न हालत में सीएचसी लेकर आया और उसके छत से गिरने की बात कहकर इमरजेंसी में भर्ती कराया। चिकित्सक इलाज की प्रक्रिया शुरू की तो युवक पैसा व मोबाइल लाने की बात कहकर अस्पताल से निकल गया। करीब दो घंटे तक उसके नहीं लौटने पर अधीक्षक ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

स्वास्थ्य कर्मियों की मानें तो घायल पूजा के अनुसार उसके पति ने धमकाकर उसे छत से गिरने की बात बताने को कहा था। लेकिन जितेंद्र ने पूजा को लोहे के रॉड से मारा पीटा था जिससे उसके सर और चेहरे पर कई घाव हो गए थे। इसी बीच लखनऊ-वाराणसी रेल खंड स्थित कुशीताली गांव के समीप पद्मावत ट्रेन से एक युवक के कट जाने की सूचना पुलिस को मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान दुबेपुर निवासी जितेंद्र सरोज के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेजा है। प्रभारी निरीक्षक अरुण द्विवेदी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। बताया कि मृतक युवक ने पत्नी को मारने पीटने तथा अस्पताल में भर्ती कराने के बाद ट्रेन के सामने जाकर जान दे दी है। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

20 मिनट लेट हुई जनता एक्सप्रेस

लखनऊ-वाराणसी रेल खंड स्थित कुशीताली गांव के समीप करीब 11:40 बजे पद्मावत ट्रेन से कटकर जितेंद्र सरोज की मौत हो गई। ट्रेन चालक ने स्टेशन मास्टर को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को रेलवे ट्रैक से हटवाया। रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने के चलते जनता एक्सप्रेस ट्रेन को करीब 20 मिनट तक ताला रेलवे स्टेशन पर रोकना पड़ा। स्टेशन अधीक्षक मो. शहबाज मुजफ्फर ने बताया कि रेलवे ट्रैक से शव हटने के बाद जनता एक्सप्रेस को रवाना किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights