ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस की शातिर बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़, 4 बदमाश घायल

सवारियों को गाड़ी में लिफ्ट देकर लूट करने वाले लुटेरों से हुई पुलिस की मुठभेड़, चार लुटेरों को लगी गोली, दर्जनों वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

ग्रेटर नोएडा ( आमिर खान, संवाददाता ) । गोलियों की आवाज से एक बार फिर गूंज उठा ग्रेटर नोएडा।  ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस ओर शातिर बदमाशों के साथ में मुठभेड़ हो गई । पुलिस मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध शस्त्र, घटना में प्रयुक्त कार, लुटे गए मोबाइल फोन और एटीएम आदि बरामद किए हैं।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस काफी दिनों से अपनी गाड़ी में लोगों को लिफ्ट देकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही थी। जिसके बाद शुक्रवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यह गिरोह आज थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है ।

इसी सूचना पर बीटा 2 पुलिस ने तीव्रता दिखाते हुए एटीएस गोल चक्कर के पास चैकिंग कर रही थी । तभी इस दौरान एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार कुछ संधिक्त पुलिस को दिखाई दिए। पुलिस ने उन लोगों को रुकने का इशारा किया लेकिन उन लोगों ने अपनी गाड़ी को दौड़ा दिया ।

जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी उन लोगों पर जबाबी फायरिंग की। इसके बाद वह अपनी गाड़ी को छोड़कर एटीएस के पास जंगल की तरफ भागने लगे। जिसमें चार बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गए ।इन सभी बदमाशों को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। इन बदमाशो की पहचान सोनू,हन्सार,अब्दुल और शहजाद के रूप में हुई । इसमें से तीन आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। पैर में गोली लगने से यह घायल हो गए ।चारों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि यह लोग बड़े ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो आम लोगों को अपनी गाड़ियों में सवारियों के रूप मे लिफ्ट देकर उनसे नगदी , मोबाइल व कीमती सामान लूट लेते है व उनके पेटीएम पिन की जानकारी कर खाते से रुपये निकालकर उन लोगों को छोड़कर फरार हो जाया करते थे।इन लोगों पर नोएडा गाजियाबाद में काफी लूट के मुकदमे दर्ज हैं, साथ ही उनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights