अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

Ghaziabad News: बेसमेंट में अधेड़ की मौत, शव से दुर्गंध आने पर 10 दिन बाद लोगों का चला पता

गाजियाबाद। जीटी रोड के पास एक अपार्टमेंट के बेसमेंट में 50 साल के एक अधेड़ की लगभग 10 दिन पहले मृत्यु हो गई, वह कौन था और क्यों बेसमेंट में गया था? इसकी जानकारी अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में चौधरी मोड़ के पास एक गली में तीन मंजिला अपार्टमेंट बना है, इस अपार्टमेंट में लोग परिवार के साथ रहते हैं। बेसमेंट में एक शटर लगा है, जो लंबे समय से बंद रहता है। इसी शटर में से मंगलवार को दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

नहीं हो सकी शव की पहचान

सिहानी गेट पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि शटर का एक हिस्सा खुला हुआ था, पुलिस की टीम अंदर गई तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा था। शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों को बुलाया गया, लेकिन कोई भी पहचान नहीं कर सका है।

पुलिस को अंदेशा है कि अधेड़ की मृत्यु लगभग 10 दिन पहले हो चुकी है, क्योंकि यहां पर किसी का आना- जाना नहीं था इस वजह से लोगाें को उसकी मृत्यु की जानकारी नहीं हो सकी।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि मरने वाला व्यक्ति बेसहारा था, वह आसपास ही रहता होगा। ठंड से बचाव के लिए बेसमेंट में जाकर सो गया होगा और उसकी मृत्यु हो गई। हालांकि इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button