बॉलीवुडमनोरंजन

सनी देओल की फिल्म ने पहले दिन से भी ज्यादा की कमाई, 400 करोड़ की ओर बढ़ी ‘गदर 2’

सनी देओल और अमीषा पटेल-स्टारर ‘गदर 2’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस कमर्शियल पॉटबॉयलर का क्रेज रिलीज के 10 दिन बाद भी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कलेक्शन भी कर रही है. वहीं ‘गदर 2’ के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में इस वीकेंड पर जबरदस्त उछाल आया. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ और ओएमजी 2 ने अपनी रिलीज के 10वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है.

‘गदर 2’ ने रिलीज के 10वें दिन कितनी कमाई की?

‘गदर 2’ पहले ही दिन से दर्शकों का दिल जीत रही है. फिल्म में तारा और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं और इसी के साथ इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी जमकर ऑडियंस मिल रही है. इस वीकएंड पर एक बार फिर फिल्म की कमाई में जबरदस्त तेजी देखी गई. जहां शनिवार को ‘गदर 2’ ने 31.07 करोड़ का कारोबार किया था तो वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 10वें दिन 41 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म की कुल कमाई अब 377.20 करोड़ रुपये हो गई है.

गदर 2’ ने तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

‘गदर 2’ ने ‘बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन’ का ऑल टाइम रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने दूसरे रविवार को  34.5 करोड़ कमाए थे. इसके साथ ही ‘गदर 2’ ने कई फिल्मो के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. इनमें संजू 342.53 करोड़, पीके 340.8 करोड़ और टाइगर ज़िंदा है 339.16 करोड़ रुपये शामिल है. इसी के साथ  ‘गदर 2’ 5वीं ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

ओएमजी 2’ ने रिलीज के 10वें दिन कितनी कमाई की

‘गदर 2’ की आंधी के आगे अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी डटी हुई है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है. इस वीकेंड पर भी  ‘ओएमजी 2’ की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया. फिल्म ने इस शनिवार को 74.63 फीसदी की जंप के साथ 10.53 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था.वहीं अब फिल्म की रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार की कमाई के शुरूआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार को अक्षय कुमार की फिल्म ने 12.70 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ अक्षय की फिल्म ने 114.31 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

ओएमजी 2’ ‘गदर 2 की आंधी के आगे डटी हुई है

‘ओएमजी 2’  के लिए अपने दूसरे रविवार को डबल डिजीट में स्कोर करना और वह भी तब जब इसके ठीक सामने गदर 2 ‘गदर’ मचा रही है जबरदस्त कमाई कर रही है एक बड़ी उपबल्धि है. फिल्म के आने वाले दिनों में आसानी से 150 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की उम्मीद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button