बॉलीवुडमनोरंजन

पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म, शुरू हुए ऑडिशन, ये है टाइटल

भारत में इस वक्त सीमा हैदर के चर्चे काफी जोरों-शोरों के साथ हो रहे हैं. पाकिस्तान से भागकर भारत आईं सीमा अपनी लव स्टोरी को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. सीमा हैदर और सचिन के प्यार को लेकर जहां कुछ लोग उनके सपोर्ट में हैं तो कुछ लोग उनके सख्त खिलाफ हैं. हालांकि इन सबके बीच सीमा हैदर का नाम इतना मशहूर हो गया है कि अब डायरेक्टर उनपर एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्में बनाने जा रहे हैं.

सीमा और सचिन के प्यार पर बनने जा रही फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ है. इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी डायरेक्टर कर रहे हैं. इस फिल्म पर तेजी से काम जारी है. मेकर्स ने फिल्म को लिए ऑडिशन तक लेना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि अमित जानी इस जल्द ही फिल्म की थीम सॉन्ग भी रिलीज करेंगे. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है. जिस पर बड़ा-बड़ा लिखा है ‘कराची टू नोएडा’.

‘कराची टू नोएडा’ अगले साल 2024 में रिलीज होगी. हालांकि इससे पहले सीमा हैदर पर एक और फिल्म बनने का ऐलान हो चुका है. जिसमें एक्टिंग के लिए भी उन्हें ही ऑफर दिया गया है. पहली फिल्म में सीमा को रॉ एजेंट का रोल दिया गया है. इस फिल्म का नाम ‘A Tailor Murder Story’होगा. बता दें फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ने सीमा हैदर से फिल्म के सिलसिले में बात मुलाकात भी कर ली है.

बता दें, सीमा हैदर फिल्मों में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं. लेकिन फिल्मों में काम करने से पहले वह UP ATS को ओर से क्लीन चिट का इंतजार कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म के ऐलान के बाद अमित जानी का कहना है कि उन्हें लगातार धमिकायां मिल रही हैं. उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं. अमित जानी ने इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights