अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘जितेंद्र नारायण उर्फ वसीम र‍िजवी के कहने पर प‍िता ने क‍िया यौन शोषण’, युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

शुक्रवार को सआदतगंज कोतवाली में एक लड़की ने मुस्लिम से हिंदू बने वसीम रिजवी उर्फ ​​जितेंद्र नारायण त्यागी के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. लड़की का आरोप है कि वसीम के कहने पर ही उसके पिता ने उसका यौन शोषण किया। धर्मगुरु पर झूठे अश्लील आरोप लगाना। वसीम और उसके पिता की आड़ में उसने धर्मगुरु पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जो पूरी तरह झूठा था.

अब वसीम रिजवी ने साजिश रची और अपनी छोटी बहन का भी दुरूपयोग किया। धर्मगुरु के साथ उनकी अश्लील तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पीड़िता ने बदनामी के लिए जिम्मेदार वसीम और उसके बड़े भाई समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सआदतगंज कोतवाली में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिता की कार्रवाई का विरोध करने पर उसे, मां और भाई को 2015 में घर से निकाल दिया गया था. जब वे किराए पर दूसरी जगह रहने लगे तो पिता आकर उन्हें प्रताड़ित करने लगे।

पिता ने कश्मीरी मोहल्ला निवासी वसीम रिजवी के कहने पर ही ऐसा किया। साल 2019 में पिता के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया था। आरोप है कि पिता ने छोटी बहन का यौन शोषण किया। यह वसीम रिजवी की साजिश है। वसीम के कहने पर पिता ने अश्लील फोटो बनाई, फिर उसे अश्लील बनाने के लिए एडिट कर दिया। बड़े भाई, छोटी बहन ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पिता अभी जेल में है।

वायरल ऑडियो सबूत

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वसीम और पिता का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे साफ पता चलता है कि वसीम रिजवी के कहने पर ही पिता ने उसका शोषण किया. उन्होंने वसीम, नौशाद, ट्विंकल, अजहर, हसन, सानू, जफरुल, अकबर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights