खेलमनोरंजन

रोहित-विराट से मिलने की कोशिश में हवालात पहुंचा फैन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए आइपीएल 2022 के 18वें मैच के दौरान सुरक्षा को धता बताते हुए मैदान में घुसकर कर रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ अतिचार करने की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

यहां के एक पुलिस अधिकारी ने रविवार का बताया कि इस 26 साल के व्यक्ति का नाम दशरथ जाधव है जो महाराष्ट्र के सतारा जिले का है। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। यह व्यक्ति बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली को मुक्का मारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की ओर बढ़ गया था।

तलेगांव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने कहा कि जाधव पर आइपीसी की धारा 447 (आपराधिक अतिचार) और 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला) के तहत आरोप लगाया गया था। वह कथित तौर पर पुलिस के साथ विवाद में भी शामिल था।

आपको बता दें कि आइपीएल 2022 के 18वें लीग मैच में मुंबई का सामना आरसीबी के साथ हुआ था। इस मैच में मुंबई ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में आरसीबी ने 18.3 ओवर में 3 विकेट पर 152 रन बनाकर मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में आरसीबी की बल्लेबाजी काफी अच्छी रही और ओपनर बल्लेबाज अनुज रावत ने 47 गेंदों पर 6 छक्के व 2 चौकों की मदद से 66 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 16 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 36 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 48 रन की पारी खेली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button