बॉलीवुडमनोरंजन

दूसरे दिन द केरल स्टोरी के कलेक्शन में आया तगड़ा उछाल, जानें कुल कमाई

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ इन दिनों चर्चा में है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म विवादों में छा गई थी, फिर इसके रिलीज पर भी रोक की मांग की जा रही थी, खैर तमाम विवादों के बाद भी फिल्म को 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला. पहला दिन तो शानदार रहा ही, दूसरे दिन भी फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की.

द केरला स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विपुल अमृतलाल शाह की निर्मित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर आज पूरा देश चर्चा कर रहा है. ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे. सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन शानदार रहा था और ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म ने शुक्रवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आया है.

‘द केरला स्टोरी’ ने दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड्स की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालांकि, कमाई का आंकड़ा इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है.

द केरला स्टोरी की  कहानी

‘द केरला स्टोरी’ केरल की 3 लड़कियों की कहानी है, जिसमें उनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वे आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल हो जाती हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद ये विवादों में आ गई थी. कई नेता भी इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे थे. फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका भी सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था.

द केरला स्टोरी की स्टार कास्ट

फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं. चारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button