अपराधबिहार

नशे में धुत बेटे ने की बुजुर्ग मां की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पूर्णिया। नशे में धुत बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटा मां को तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया जीएमसीएच भेज दिया। यह घटना सदर थानाक्षेत्र के हंसदा टोला वार्ड-35 मुंशीबाड़ी में हुई है। मृतका की पहचान भोकता उरांव की पत्नी मुस्मात भादो देवी (62) के रूप में हुई है।

मृतका के बेटे जितेंद्र मिंज ने बताया कि उसकी मां मुस्मात भादो देवी के तीन बेटे हैं। आरोपी तीनों में सबसे छोटा बेटा है। एक महीने पहले उसके छोटे भाई हरिश्चंद्र मिंज (30) ने मां से गांव की जमीन को बेच दिया था। इसी को लेकर मां से छोटे भाई की पिछले कई दिनों से आपसी कहासुनी हो रही थी। रविवार शाम वो नशे में धुत होकर घर पहुंचा और जमीन को लेकर उसकी मां से कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने मां को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। उसने मां को इतनी बेरहमी से पीटा कि दोनों हाथ-पैर तोड़ दिए। सिर पर भी गहरी चोट आई। इसके कुछ ही देर के बाद मां की मौत हो गई।

जितेंद्र मिंज ने आगे बताया कि रात को जब वे लोग काम करके घर पहुंचे, तो कमरे में मां की लाश पड़ी थी। दोनों हाथ पैर टूटे मिले। सिर पर भी जख्म के ताजे निशान थे। आरोपी भाई शव के पास बैठा था। उनके पहुंचते ही घर में स्थानीय लोगों की भीड़ लगी थी। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी दी। साथ ही आरोपी भाई ने भी हत्या की बात कबूल ली। उन्होंने इसके बाद पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights