अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नशे में धुत स्कूल बस चालक ने आटाे में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे 20 बच्चे

सगड़ी। तहसील क्षेत्र में संचालित एक स्कूल की बस मंगलवार को सुबह सात बजे जीयनपुर कोतवाली के आंखीपुर बाजार से बच्चों को लेकर चली। चालक शराब के नशे में धुत था। वह अजमतगढ़ से कंजरा, बनकटिया होते हुए अजमतगढ़ बाजार में सड़क किनारे खड़े ऑटो में टक्कर मार दी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने चालक को पकड़कर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
सगड़ी तहसील क्षेत्र में कई स्कूलों की बसें बच्चों को लेने जाती हैं। इसी क्रम में मंगलवार को एक विद्यालय की बस बच्चों को लेने के लिए आंखीपुर बाजार पहुंची और बच्चों को लेकर वहां से चली। जैसे ही वह बस अजमतगढ़ बाजार में पहुंची सड़क के किनारे पहले से खराब होकर खड़े ऑटो में टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। बाजार वासियों ने चालक को गाड़ी से नीचे उतारा और जमकर पीटा और बस को स्वयं चलाते हुए जीयनपुर कोतवाली लाए। आटो में टक्कर लगते ही बस में सवार स्कूल के बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। जबकि आटो चालक नोमान पुत्र इश्तेयाक अहमद ने जीयनपुर कोतवाली में अज्ञात चालक और प्रबंधक के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगया कि शराब के नशे में धुत स्कूल बस चालक ने ऑटो में टक्कर मार दिया, जिससे कई लोग बाल बाल बच गए।
जीयनपुर कोतवाल यादवेंद्र पाण्डेय ने बताया कि अज्ञात प्रबंधक और चालक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक का मेडिकल कराया गया, जिसमें चालक नशे में था। कोतवाली आने पर भी उसका नशा नहीं उतरा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights