अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने होटल में मचाया उत्पात, फेंकी खाने की थाली; लोगों से अभद्रता

बाराबंकी में रेलवे स्टेशन के पास नशे में धुत पुलिसकर्मी ने हंगामा किया। आरोप है कि पुलिसकर्मी होटल में खाना खाने गया था। खाना खाने के दौरान रोटी गर्म ना होने की बात कहकर होटल स्टाफ को गालियां देने लगा। होटल मालिक के विरोध करने पर होटल बंद करा देने की धमकी दी। खाने की थाली फेंक दी। अन्य पुलिसकर्मी बीच–बचाव करने पहुंचे तो उनसे भी अभद्रता की।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक होटल का है। यहां देर रात नशे में धुत एक पुलिसकर्मी खाना खाने के लिए पहुंचा था। होटल मालिक ने होटल पर काम कर रहे लड़कों से जब खाने की थाल लगवाई, इस दौरान पुलिसकर्मी ने रोटी गर्म ना होने की बात कहकर थाली फेंक दी। खाली फेंकने से वहां खाना खा रहे अन्य ग्राहकों का भी खाना खराब हो गया।

हंगामे के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। होटल मालिक का कहना है कि पुलिसकर्मी ने खाने की थाली लगवाई थी। इस दौरान जब वेटर रोटी देने गया तो उसने रोटी फेंक दी। टोकने पर खाने की थाली भी फेंक दी। जिससे होटल में खाना खा रहे अन्य लोगों का भी खाना खराब हो गया। होटल मालिक का कहना है कि हमने खाने के पैसे भी नहीं मांगे थे, उसके बाद भी हमें और होटल पर काम कर रहे लड़कों को गालियां दी गई। उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button