बॉलीवुडमनोरंजन

‘सालार’ की आंधी में उड़ गई ‘डंकी’, दूसरे ही दिन घट गई शाहरुख खान की फिल्म की कमाई, जानें- कलेक्शन

नई दिल्ली : राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को ऑडियंस से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि इन सब के बीच फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. शाहरुख खान की डंकी का इंतजार फैन्स कब से कर रहे थे. पठान और जवान के बाद यह शाहरुख की तीसरी बिग बजट फिल्म है. कमाई के मामले में यह फिलहाल पठान और जवान से पीछे चल रही है, लेकिन आने वाले दिनों में आंकड़ा बढ़ सकता है. बात करें पहले दिन की तो फिल्म ने 35.23 करोड़ रुपए से ओपनिंग ली. वहीं अब लोगों की नजरें दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं.

शाहरुख खान की डंकी का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Collection 2nd Day)

दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने दूसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 से 35 करोड़ की कमाई की, जो कि पहले दिन की तुलना में कम है. अब देखना दिलचस्प होगा कि शनिवार और रविवार को फिल्म क्या कमाल करती है, क्योंकि वीकेंड पर अक्सर कमाई का आंकड़ा ऊपर जाता है. गौरतलब है कि शाहरुख की पिछली दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर डंकी से ज्यादा कमाई की थी. पठान ने दूसरे दिन 70 करोड़, जबकि जवान ने 53 करोड़ का कलेक्शन किया था.

राजकुमार हिरानी हैं ‘डंकी’ के डायरेक्टर

डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी मुन्नाभाई MBBS, पीके और थ्री इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्रम कोचर नजर आए हैं. फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button