अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi News: टेंट हाउस के गोदाम में चोरी कर रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला, एक आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली। ज्योति नगर इलाके में टेंट हाउस के गोदाम में चोरी करने गए युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। उसके शव को उत्तर प्रदेश के मुरादनगर स्थित सुराना गांव में ठीकाने लगा दिया। हत्या के पांच दिन के बाद पुलिस ने विनोद बहादुर के शव को गांव की झाड़ियों से बरामद कर लिया है।

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस ने टेंट हादस के कर्मचारी आफताब को गिरफ्तार किया है। उसे रिमांड पर लेकर पुलिस उसके साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अगवा व हत्या की धारा में प्राथमिकी की है। विनोद बहादुर परिवार के साथ हरदेव पुरी गली नंबर-4 में रहता था। परिवार में मां व अन्य सदस्य हैं। विनोद की मां सारा ने दिल्ली पुलिस को सूचना दी कि 27 जनवरी की रात को उनके बेटे को आखिरी बार ईस्ट लोनी रोड स्थित जल बोर्ड के कार्यालय के पास देखा गया था।

टेंट हाउस गोदाम में चोरी करने गया था

वह घर नहीं आया और उसका फोन भी बंद है। पुलिस ने उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो विनोद एक शख्स के साथ दिखाई दिया। पुलिस ने उसकी पहचान की और हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि वह विनोद के साथ 27 जनवरी की रात को एक टेंट हाउस के गोदाम में चोरी करने के लिए गया था। वह चोरी कर ही रहे थे कि गोदाम के कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ लिया।

वह ताे किसी तरह से वहां से भाग निकला, विनोद को उन्होंने छोड़ा नहीं। पुलिस ने टेंट हाउस पर छापेमारी कर आफताब को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि आरोपित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने विनोद को बंधक बनाकर जमकर पीटा था। पिटाई से उसकी मौत हो गई थ। पुलिस से बचने के चक्कर में उसने शव को मुरादनगर के गांव में फेंक दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button