अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi: जाम खुलवा रहे पार्षद के पति को पीटा, दोस्त को लूटा; शादी समारोह में जा रहा था पीड़ित

पूर्व दिल्ली। नूर ए इलाह इलाके में सुभाष मोहल्ला वार्ड से भाजपा पार्षद के पति आशीष पुनिया व उनके साथियों को पीटने का मामला सामने आया है। वारदात उस वक्त हुई जब वह कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जाम खुलने के दौरान स्कूटी सवार व उसके साथियों ने कहासुनी होने पर पीट दिया।

आरोपितों ने आषीश के दोस्त अंकुर चौधरी से मारपीट कर 40 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। भजनपुरा थाना पुलिस ने अंकुर की शिकायत पर पुलिस ने लूट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है।

स्कॉर्पियो कार से जा रहे थे घर

मनीषा पुनिया सुभाष मोहल्ला वार्ड की निगम पार्षद हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दो फरवरी को पार्षद के पति आशीष पुनिया एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्कॉर्पियो कार से अपने दोस्त प्रवीण शर्मा, अंकुर चौधरी, राहुल शर्मा व दीपेश शर्मा के साथ घोंडा से यमुना विहार जा रहे थे। कार राहुल चला रहा था। जब वह नूर ए इलाही में पठान चिकन कार्नर के पास पहुंचे तो वहां जाम लगा हुआ था।

राहुल को छोड़कर बाकी सब नीचे उतरकर जाम खुलवाने लगे। आरोप है कि एक स्कूटी सवार ने जाम लगाया हुआ था। आशीष ने उसे स्कूटी हटाने को कहा तो वह उससे उलझ गया और गाली गलौज करने लगा।

कहासुनी इतनी बढ़ गई कि स्कूटी सवार ने फोन करके अपने दोस्तों को बुला लिया और सभी ने मिलकर उन्हें पीट दिया।

इसमें अंकुर चोट आई है। इलाज के लिए उसे जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जीटीबी रेफर कर दिया। रविवार को अंकुर की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी की।

पुलिस प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। -डॉ. जाय टिर्की, उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button