अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

फंदे से लटका मिला मां व दो बच्चों का शव, मृतका का ससुर थाने में है चौकीदार

बहराइचः थाना क्षेत्र विशेश्वरगंज के अंतर्गत ग्राम तेंदुआ कबीर के धनुही गांव में मां के साथ दो बच्चों का शव शुक्रवार को फांसी के फंदे पर लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका.

पुलिस के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि ग्राम धनुही में खुशबुन्निशा (30) पत्नी सलमान ने पहले बेटी अलशिफा (3) व बेटे रिजवान (2) को फांसी लगाई फिर उसने खुद फांसी लगा ली. सूचना पर पहुंचने के बाद सभी शवों को फांसी के फंदों से उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ग्रामीणों के मुताबिक एक शख्स सलमान के यहां अपना सामान रखता था. वह अपना सामान लेने के लिए पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद पाकर उसने खटखटाया. काफी देर बाद भी जब भीतर से कोई आवाज नहीं आई तो वह उसने पड़ोसी लड़के को बाहर बने बाथरूम पर चढ़ाया. सीढ़ी के रास्ते घर में दाखिल हुए तो भीतर का नजारा देखकर कांप गए. मां के साथ दो बच्चों के शव फांसी के फंदे पर झूल रहे थे. पड़ोसी लड़के ने इसकी सूचना बाहर आकर दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मृतका के ससुर धनुही चौकी के चौकीदार हैं, उन्हें भी सूचित किया गया.

सूचना पर एसपी ग्रामीण फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए और मौके की जांच पड़ताल की. पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights